नई दिल्ली. भोजपुरी इंडस्ट्री की दिवा अक्षरा सिंह अक्सर ही अपने हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों ( Akshara Singh hot Photos ) के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह की अदाओं पर भोजपुरी सिनेमा के लाखों फैंस फ़िदा हैं. हाल ही में, अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की ( Akshara Singh hot Photos) जिसमें उनकी क्लीवेज साफ़ नज़र आ रही है. इन तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

फैंस ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करने के लिए अभिनेत्री अक्षरा सिंह को इन दिनों काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. यूज़र्स अक्षरा सिंह को यह कह कर ट्रोल कर रहे हैं कि उनके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं है. कुछ यूज़र्स ने तो यहाँ तक लिखा दिया कि अक्षरा को ऐसी तस्वीरें शेयर करते हुए ज़रा सी भी शर्म नहीं आती है. बता दें अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री में इतनी ज्यादा पॉपुलर हैं कि वो कुछ भी करती हैं तो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं, ऐसे में उनकी इन तस्वीरों का सोशल मीडिया पर वायरल होना तो लाज़मी है.

इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं अक्षरा

बीते दिनों अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी में आई थी, जिसके बाद से उनके फेम में काफी बढ़त हुई है. बता दें अक्षरा सिंह भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ बहुत जल्द फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में नज़र आएंगी.

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह (Akshara Singh), श्रुति राव, संजय पाण्डेय, संजय महानंद, पद्म सिंह सहित कई कलाकार हैं. इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu reached mumbai: मुंबई पहुंची हरनाज़ कौर संधू, इस तरह हुआ स्वागत

Success Story of Leena Nair लीना नायर की सफलता का राज जान चौंक जाएंगे आप, कैसे बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप की सीईओ

 

SHARE