नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों विवादों का पर्याय बन चुकी है. जहां आए दिन कोई न कोई विवाद अब खुलकर सामने आ रहे हैं. इस बार विवाद खेसारी लाल की हीरोइन आकांक्षा दुबे से जुड़ा है. जहां उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू के पिता पर चीटिंग का आरोप लगाया है.

लगाया ये आरोप!

भोजीवुड में अपनी कमर की वजह से कमरिया गर्ल नाम पा चुकी आकांशा दुबे एक बार फिर चर्चा में हैं. जहां इस बार उनका कोई गाना नहीं बल्कि उनका एक इलज़ाम सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता पांडेय चिंटू के पिता और फिल्ममेकर राजकुमार आर पांडेय पर चीटिंग यानि धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उनका ये आरोप भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा सतावेला से जुड़ा है. जिसमें आकांक्षा बतौर मेन अभिनेत्री कास्ट की गयी थी.

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

आकांक्षा ने अपने साथ हुई ठगी का खुलासा करते हुए बताया है कि अभिनेता चिंटू के पिता राजकुमार ने उनसे इस फिल्म में काम तो करवा लिया लेकिन उसका दाम नहीं दिया है. उन्होंने फ़िल्ममेकर राजकुमार आर पांडेय की जमकर आलोचना की है. साथ ही उनके साथ हुए इस फ्रॉड का खुलासा भी किया है. उन्होंने इस बात का खुलासा एक इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा लिखकर किया है. उनकी पोस्ट के अनुसार, ‘कितनी घटिया सोच है राजकुमार पांडेय की, बिना मेरा नाम डाले, बिना मुझे पोस्टर में जगह दिए मुझसे काम भी करवा लिया और पैसा भी नहीं दिया. वाह! भोजपुरी जगत के सुपर डायरेक्टर!, उन्होंने आगे लिखा, मैंने भी बहुत मेहनत किया है कैसे लोग हो यार छि!

क्या बोले सोशल मीडिया यूज़र्स?

उनके इस पोस्ट से अब सोशल मीडिया यूज़र्स बवाल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूज़र ने आकांक्षा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हांजी उभरते हुए कलाकारों की बिल्कुल इज्जत नहीं करते बड़े लोग, मैं भी इस मूवी में काम किया हूं मेरा भी सीन हुआ था मूवी में’. दूसरे ने लिखा, ‘कुछ लोग ऐसा ही करते हैं.’ एक और यूज़र लिखते हैं, ‘ये ऐसे ही हैं घटिया सब के सब. आप एक सुपरस्टार हो आप मेहनत करो खुद की दुनिया बनाओ किसी के पास ना जाओ और जाना है तो पवन सिंह सबसे बेस्ट हैं.’ इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बेहद घटिया हरकत है जी ऐसा नहीं करना चाहिए जी उन्हें’.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर