Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर की बहन भोजीवुड में करेंगी काम

नई दिल्ली, विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया है. हालांकि इस फिल्म ने कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया पर फिल्म में मानुषी को बतौर अभिनेत्री खूब सराहना मिली। अब मानुषी छिल्लर की बहन ने भोजीवुड में अभिनय करने की दिलचस्पी जताई है. चौकिये मत, हम ऑन स्क्रीन फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर की बहन के किरदार में नज़र आई अभिनेत्री ऐश्वर्या राज भाकुनी की बात कर रहे हैं.

क्या बोलीं अभिनेत्री?

दरअसल अभिनेत्री ऐश्वर्या राज भाकुनी पिछले दिनों अपनी फिल्म के प्रोमोशंस को लेकर पटना पहुंची थीं. इस दौरान अभिनेत्री ने अपना बिहार और पटना के प्रति लगाव भी दिखाया. उन्होंने कहा, पटना से उनका हमेशा से ही लगाव रहा है. बिहार की मिट्टी में देश के प्रति प्रेम ज़्यादा है. आगे जब उनसे बिहारी सिनेमा यानी भोजपुरी सिनेमा में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसपर हामी भरते हुए कहा, अगर काम करने का मौका मिला तो जरूर करूंगी.

उन्होंने आगे कहा, हमें साफ़-सुथरी फिल्में करना पसंद है. आगे अभिनेत्री ने सम्राट पृथ्वीराज को लेकर कहा, फिल्म के नाम को लेकर भी कई विवाद पैदा किये गए लेकिन इसके बाद भी फिल्म पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. आगे अभिनेत्री अपनी फिल्म को देखने का आग्रह करते हुए कहती हैं कि सभी युवाओं को उनकी फिल्म जरूर देखनी चाहिए. इससे नई पीढ़ी को हमारे राजा-महाराजा के शौर्य-गाथा के बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिलेगी

खाली जा रहे हैं शोज़

बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ओपनिंग करने वाली अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज अब बुरी तरह फ्लॉप होती नज़र आ रही है. जहां 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक अपना कोई ख़ास कमाल नहीं दिखाया है. फिल्म से जहां अक्षय से लेकर सभी फैंस तक को काफी उम्मीदें थीं अब इस फिल्म के कलेक्शन ने सभी को निराश कर दिया है. अक्षय की फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है. इस बात का अनुमान आप इस बात से लगा सकते हैं कि कम कमाई की वजह से इस फिल्म के कई शोज भी कैंसिल किये जा चुके हैं. जानकारी के अनुसार सम्राट पृथ्वीराज को थिएटर्स में देखने कोई भी नहीं जा रहा इसलिए कई शोज़ बिल्कुल खाली ही जा रहे हैं.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news