Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

Bhojpuri : इन भोजपुरी अभिनेत्रियों ने किया प्यार, पर अधूरी रह गई कहानी

नई दिल्ली : सिनेमा में पर्दे पर दिखाई देने वाले कलाकारों के निजी जीवन को अगर निजी ना कहा जाए तो इसमें किसी को कोई ऐतराज नहीं होगा. हर इंडस्ट्री में अक्सर किसी न किसी अभिनेता और अभिनेत्री की प्रेम कहानी देखने को मिलती है. हालांकि इंडस्ट्री में बनने वाले सभी रिश्तों का अंत अच्छा नहीं हुआ है. इसी प्रकार भोजीवुड में भी कई ऐसी प्रेम कहानियां रही हैं जो कभी सफल नहीं हो पाई. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं के साथ लिया गया लेकिन आज वह अलग हैं.

 

आम्रपाली दुबे

एक समय था जब आम्रपाली और निरहुआ का नाम एक साथ लिया जाता था. पहली ही फिल्म से दोनों भोजीवुड के पसंदीदा जोड़ियों की लिस्ट में आ गए थे. हालांकि प्यार और अफेयर की ख़बरों को दोनों ने हमेशा टाला ही लेकिन बिना आग के धुंआ भी कहा उठता है. कहा जाता है कि पहले से ही शादीशुदा निरहुआ और आम्रपाली के बीच का रिश्ता खत्म हो चुका है और दोनों अब अपने जीवन में व्यस्त हैं.

अक्षरा सिंह

अगर दिल टूटने की बात की जाए तो अक्षरा सिंह का नाम इंडस्ट्री में सबसे पहले लिया जाना चाहिए. अक्षरा सिंह और पवन सिंह के प्यार के चर्चे तो पूरे देश में थे. लेकिन पवन सिंह ने अचानक ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली जिसके बाद अक्षरा सिंह टूट गईं थीं. इसके बारे में उन्होंने कई इंटरव्यू भी दिए और वह इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं जिसने अपने हार्ट ब्रेक के बारे में खुलकर बात की.

 

 

मोनालिसा

मोनालिसा का नाम भी पावर स्टार पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है. हालांकि दोनों काफी कम समय में ही अलग हो गए लेकिन इसके पीछे की वजह का खुलासा आज तक नहीं हो पाया है.

काजल राघवानी

काजल का नाम खेसारी लाल यादव के साथ लिया जाता था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग के चर्चे जोरों पर थे. लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए. काजल राघवानी का प्यार भी अधूरा रह गया.

 

Cyrus Mistry: सीट बेल्ट नहीं लगाने की वजह से हुई साइरस मिस्त्री की मौत? जानें एक्सिडेंट की बड़ी बातें

Latest news