Thursday, October 6, 2022

भोजपुरी : आम्रपाली और निरहुआ की फिर बनी जोड़ी, ताबड़तोड़ रोमांस पर आये 35 लाख व्यूज

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ एक बार फिर जोड़ी बनाते नज़र आ रहे हैं. इस जोड़ी की गिनती सुपरहिट जोड़ियों में होती है. दोनों के गाने भी सोशल मीडिया पर काफी सुने और देखे जाते हैं. इसी बीच दोनों का एक और गाना काफी हंगामा मचा रहा है.

नए गाने से फिर छाई जोड़ी

आम्रपाली और निरहुआ का जो गाना इन दिनों पूरे इंटरनेट का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है उसका नाम है ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’. इस गाने में आम्रपाली का भी काफी अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है. उनके और निरहुआ के बीच के रोमांस की क्या ही बात करें दोनों ने तो जैसे सुपर हिट जोड़ी के बाद सुपर रोमांटिक जोड़ी का टैग भी अपने नाम कर लिया है. कुछ दिन पहले ही जब इस गाने का टीज़र रिलीज़ किया गया था तब गाने की खूब चर्चा होने लगी थी. इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले इस गाने पर फैंस ने खूब एक्साइटमेंट दिखाई थी जो अब सॉन्ग रिलीज़ होने के बाद व्यूज के रूप में देखी भी जा सकती है.

वीडियो ने बटोरे धड़ाधड़ व्यूज

अब तक निरहुआ और आम्रपाली के जबरदस्त रोमांस वाले इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 3,475,247 व्यूज मिल चुके हैं. गानों में आम्रपाली संग दिनेश लाल यादव अपनी बोल्ड केमिस्ट्री दिखाते ज़रा भी नहीं हिचक रहे हैं. और हिचके भी क्यों आखिर इनकी जोड़ी ऐसे ही थोड़े सुपर हिट है. खैर दोनों की केमिस्ट्री से भरे रोमांस को अब काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ को एक साथ कई फिल्मों में देखा जा चुका है. जोड़ी ने अब तक ‘आई मिलन की रात’, ‘ठीक है’, ‘रोमियो राजा’, ‘दूल्हा हिन्दुस्तानी दुल्हन इंगलिश्तानी’, ‘निरहुआ द लीडर’ और ‘मुक़द्दर का सिकंदर’ जैसी सुपर हिट फिल्म्स की है. सालों बाद भी इनकी जोड़ी का जलवा जारी है और फैंस को इस जोड़ी के गाने या फिल्मों का बड़ी बेसबरी से इंतेजार रहता है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news