Tuesday, December 6, 2022

Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाने पर वीडियो बनाने वालों पर भड़की, शेयर की वीडियो

नई दिल्ली/ भोजपुरी मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अभी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी थी। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से आम्रपाली दुबे पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। वो रोजाना कुछ न कुछ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। आम्रपाली दुबे का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उसमें वो काफी गुस्से में नजर आ रही है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि आम्रपाली कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिड़चिड़ी हो गई है।

आम्रपाली दुबे का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो कह रही है कि “बाजरे दा सिट्टा हैं। सिट्टा पकड़ के, दबा दें टेंटुआ और मर जाओ। दिमाग खराब कर रखा है जब देखो बाजरे दा सिट्टा, ये औरतें भी प्लानिंग करती हैं कि एक गाने को तब तक चलाएंगे जब तक ये गाना रात में लोगों की नींद में न आ जाए।” वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा कि 8 दिन से अस्पताल में, अभी भी रिकवर कर रही हूं।

बाजरे दा सिट्टा वीडियो के वायरल होने के बाद आम्रपाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “जय छठी मैया, आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो रही हूं. अभी देखभाल की जरूरत है और कम से कम एक महीने तक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. यह कोविड मजाक नहीं है. यह आपनी इम्युनिटी अंदर से तोड़ देता है. कृपया मास्क पहने और सुरक्षित रहें.”

Sonu Nigam on Kumbh Mela 2021: कुंभ मेले पर मलाइका अरोड़ा और करण वाही के बाद सोनू निगम का फूटा गुस्सा, बोले- नहीं होना चाहिए था कुंभ मेला

Lockdown In Delhi : दिल्ली में हेल्थ इमरजेंसी, आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह तक राजधानी दिल्ली में सपूंर्ण लॅाकडाउन

Latest news