लखनऊ: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की हर फिल्म सुपरहिट होती है सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली की एक्टिगं के लोग कायल हैं. आम्रपाली दुबे ने बड़ी फिल्मों में काम करने से पहले छोटे पर्दे में काम किया था. आम्रपाली को अपने करियर का सबसे पहला शो ‘रहना है तेरी पलको की छांव में’ में सबसे पहले ब्रेक मिला था.

यह शो 2009 से 2010 तक चला और उसके बाद बंद हो गया. लेकिन आम्रपाली ने हार नहीं मानकर दूसरे शो में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. ‘रहना है तेरी पलको की छांव में’ काम करने के बाद आम्रपाली को सात फेरे, मायका जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय करने का मौका मिला.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने छोटे पर्दे के दौरान कड़ी मेहनत की. और उसके बाद बड़े पर्दे में हाथ आजमाने की कोशिश की. साल 2014 में आम्रपाली ने सुपरस्टर निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्मो में डेब्यू करने का फैसला किया. बड़े पर्दे में काम करने के बाद आम्रपाली ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आम्रपाली की कड़ी मेहनत के चलते लगातार उनकी फिल्मे हिट हो रही थीं. निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी को परफेक्ट जोड़ी के रुप में जाना जाने लगा. तकरीबन डेढ़ दर्जन से ज्यादा आम्रपाली ने निरहुआ के साथ फिल्मों में काम किया है

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म करने के लिए करीब 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं. आम्रपाली दुबे जिस भी किरदार को निभाती हैं वह हिट हो जाता है. उनकी फिल्में यूपी, बिहार में सुपरहिट होती हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं.

Akshra Singh New Video : अक्षरा सिंह ने लाल साड़ी पहनकर लगाए लटके- झटके, वीडियो देखकर फैंस का निकला पसीना

Kunwara wala dp song : पवन सिंह के नए गाने ने लूटा फैंस का दिल, चंद मिनटों में 10 लाख व्यूज