नई दिल्ली: बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित हुए दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने अपने और बेटी के खिलाफ दिए गए आपत्त‍िजनक बयानों पर जिस तरह बसपा पर हल्ला बोला, उससे वे रातोंरात चर्चा में आ गईं. लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली स्वाति खुद महिला उत्पीड़न के मामले में आरोपी हैं.
 
स्वाति के लोहा लेने की क्षमता ने बीजेपी को इतना प्रभावित किया कि पति की जगह उन्हें चुनाव लड़ाने की चर्चा हो रही थी. दरअसल, स्वाति सिंह पर भाभी के साथ मारपीट करने, बिना तलाक लिए भाई की दूसरी शादी कराने और भाभी को घर से निकालने का आरोप है.
 
लखनऊ के आशियाना थाने में स्वाति के खिलाफ अपनी ही भाभी के के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज है. पिछले साल बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की मायावती पर विवादित टिप्पणी के बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने उनकी बहन और बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं.
 
बीएसपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान अपने हाथों में लिए बैनर और पोस्टरों में दयाशंकर के परिवार वालों को लेकर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल भी किया था जिससे आहत स्वाति ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ हमला बोला था. उस दौरान मायावती और उनके बीच खूब बयानबाजी भी हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App