नई दिल्ली: टी.वी सीरियल नागिन में धूम मचाने वाली मोनी राय इन दिनों अपनी हॉट ड्रैसिंग सेंस की वजह से खूब चर्चा बटौर रही हैं. मोनी ने मशहूर सीरियल क्योकि सास भी कभी बहू थी में केटी कृष्णा तुलसी के किरदार से एंट्री की थी हालांकि उस लुक में और अब के लुक में काफी अंतर हैं.
 
 
आज इंडिया न्यूज के खास शो बेटियां में बात करेंगे मौनी रॉय की. मौनी के लेकर अक्सर एक बात कही जाती है कि वह अपनी मन की मालिक है. कहा जाती है कि मौनी काम किया तो खूब काम किया और आराम किया तो खूब.
 
 
सोने-पहनने और पढने की शौकीन मौनी की क्या है कामयाबी का राज. छोटी सी उम्र में शोहरत की बलंदियों पर रहने वाली मौनी. जिद से जहान जीतने की हसरत है मौनी में ना कोई कायदा ना कोई कानून मन की मालिक है.  ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न मोनी हर तरह की ड्रैस में खूबसूरत लगती हैं.
 
 
मौनी टीवी जगत में में अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए खूब चर्चा में रहती है.बता दें कि मौनी के ड्रैसिंग सेंस को खूब पसंद किया जाता है इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइट पर मौनी की तस्वीरों को उनके अलहदा स्टाइल की वजह से खूब फॉलो भी किया जाता है.
 
नागिन का रोल निभा रही मोनी राय रियल लाइफ में काफी बोल्ड है. साल 2007 से जो लोग मौनी को फॉलो कर रहे है उन्हे मालूम है कि कैसे मौनी में धीरे धीरे बदलाव आए है. हर बार वो अपने लुक को वक्त के साथ बदलती आ रही है.
 
नागिन मौनी रॉय की बॉलीवुड स्टॉर सलमान खान के साथ काफी बनती है. मौनी अक्सर अक्सर सलमान के साथ दिखाई देती हैं. यही वजह है कि वो बिग बॉस में भी कई बार नजर आई है सलमान भी मौनी की खुलेमंच से कई बार तारीफ कर चुके है.
 
बॉलीवुड में मौनी के हुनर के कई कद्रदान है
एक आइटम सांग के जरिए मौनी ने बॉलीवुड को भी अपने हुनर का कद्रदान बनाया है.साल 2016 में आई फिल्म ‘तुम बिन 2’ में मौनी के आइटम नंबर को खूब पसंद किया गया. जिस आइटम नंबर पर मौनी डांस करती नजर आ रही है दरअसल ये एक पंजाबी गाना है.
 
इस गाने को हेडी सिंधू और नेहा कक्कड़ ने गाया है. इस गाने में मशहूर रैपर रफ्तार का रैप भी शामिल किया गया था लेकिन रेमो डिसूजा के कोरियोग्राफ किए इस गाने में मौनी ने जो स्टेप्स किए वो बॉलूवुड के लिए हिला देने वाले थे.जाहिर है मौनी की ये मुक्कमल दस्तक उन्हें आने वाले वक्त में कुछ बड़ा देकर जाए.
 
हालांकि मोनी छोटे पर्दे पर ही फिलहाल व्यस्त और मस्त है. एकता कपूर के कैंप में इन दिनों मौनी का बोलबाला है.एकता मौनी के लिए वेब सीरीज प्लान कर रही है.कहा जा रहा है कि एकता मौनी को इस सीरीज में एक अलग अवतार में दिखाने वाली हैं. इस वेब सीरिज का नाम मेहरुनीशा होगा. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App