मुंबई. पुलिस शीना मर्डर मिस्ट्री पर बेहद तेजी से काम करते हुए उसे सुलझाने के करीब पहुंच ही रही थी, कि अचानक उसकी रफ्तार पर ब्रेक लग गया. मुंबई के पुलिस कमिश्नर और इस केस को पर्सनली हैंडल करने वाले राकेश मारिया का आज सुबह तबादला कर दिया गया.
 
राकेश मारिया को प्रमोशन देकर डीजी होमगार्ड बना दिया गया है लेकिन जिस मौके पर उनका प्रमोशन किया गया उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं. राकेश मारिया का प्रमोशन 30 सितंबर को तय था पर महाराष्ट्र सरकार ने 22 दिन पहले ही उन्हें प्रमोशन देकर कमिश्नर की कुर्सी से चलता कर दिया.
 
दरअसल पुलिस कमिश्नर के पद पर रहते हुए राकेश मारिया ने जो दिलचस्पी और तेजी शीना मर्डर केस को लेकर दिखाई थी, वह कई लोगों को खटक रही थी. खुद सीएम देवेंद्र फणनवीस ने भी कहा था कि पुलिस को बाकी मामलों में भी इतनी ही गंभीरता दिखानी चाहिए. तो क्या अपनी इसी तेजी और दिलचस्पी की वजह से राकेश मारिया किनारे कर दिए गए? सवाल ये भी है कि आखिर शीना मर्डर केस में राकेश मारिया की इतनी दिलचस्पी की वजह क्या थी?
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो:

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App