नई दिल्ली. मुंबई का शीना मर्डर केस साल की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री बन चुका है, जिसके तार सुलझाने की कोशिश में मुंबई पुलिस का पसीना छूट रहा है. लेकिन ये केस सुलझने की बजाय रोजाना और उलझता जा रहा है. इस उलझन की सबसे बड़ी वजह है शीना की मां इंद्राणी की पिछली जिंदगी जी हां इस मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी की जिंदगी किसी भूल-भुलैया वाली पहेली से कम नहीं है.
 
 
इसी भूल भुलैया से निकलकर नए नए किरदार सामने आ रहे हैं, और शीना की हत्या और हत्या की वजहों को पेंचीदा बनाते जा रहे हैं. कल तक कहा जा रहा था, कि पीटर मुखर्जी, इंद्राणी के तीसरे पति हैं, लेकिन आज उनका नंबर पांचवा हो गया कहा ये भी जा रहा है कि हत्या के वक्त शीना प्रेग्नेंट थी और ये प्रेग्नेंसी इंद्राणी के एक बिज़नेस पार्टनर से शीना के संबंधों का नतीजा था और तो और इंद्राणी के पिता के तौर पर जिस उपेंद्र बोरा का नाम लिया जा रहा था.पता चला है कि वो उसके असल पिता नहीं हैं. सवाल उठता है कि इतनी पहेलियों में उलझा शीना मर्डर केस पुलिस कैसे सुलझाएगी ?
 
देखिए बीच बहस में

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App