नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के एक विधायक सुरिन्दर सिंह को एनडीएमसी के एक कर्मचारी से मारपीट करने के मामले में जमानत मिलने के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस गिरफ्तारी का आरोप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगाया और उनकी मंशा पर सवाल उठाये. केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, मोदी सरकार ने कमांडो सुरिन्दर को गिरफ्तार कराया. 24 घंटे से भी कम समस में उन्हें जमानत मिल गई. मोदी जी क्या हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं.
 
बता दें कि दिल्ली कैंट इलाके के विधायक सिंह को चार अगस्त को तुगलक रोड क्षेत्र में एनडीएमसी के एक कर्मचारी की कथित पिटाई करने और धक्का मुक्की करने के सिलसिले में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. यह घटना उस समय की बतायी जा रही है जब नगर निकाय के कर्मचारी नियमित जांच कर रहे थे और दस्तावेज की पुष्टि के लिए उन्होंने एक ई रिक्शा चालक को रोका था.
 
सिंह के ड्राइवर पंकज और सहायक प्रवीण को भी गिरफ्तार किया गया था. कल सिंह और दो अन्य को 30,000 रूपये के मुचलके और इतनी ही जमानत राशि पर छोड़ दिया गया था. सिंह पिछले दो महीने में गिरफ्तार होने वाले आप के तीसरे विधायक हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App