नई दिल्ली. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंक के अड्डों पर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. कभी वो कहता है कि कोई स्ट्राइक हुई ही नहीं तो कभी जंग की धमकी देने लगता है. तमाम उच्चस्तरीय बैठकें करने के बाद नवाज शरीफ सरकार ने आज संसद का संयुक्त सत्र बुलाया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक तरफ ये संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि भारत के खिलाफ उन्हें पूरे देश और सारी सियासी पार्टियों का समर्थन हासिल है तो दूसरी ओर इमरान खान की तहरीके इंसाफ ने इस संयुक्त सत्र का ही बहिष्कार कर दिया है. शनिवार से ही शरीफ के सरकारी आवास के आसपास प्रदर्शन हो रहे हैं. 
 
लोगों का कहना है कि पनामा पेपर्स में परिवार के लोगों का नाम आने के बाद से शरीफ पीएम बने रहने का नैतिक हक खो चुके हैं. दूसरी तरफ पाकिस्तान के दुष्प्रचार और कश्मीर पर नापाक साजिशों को लेकर भारत सरकार भी सतर्क है. आज सीसीएस की बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि पाकिस्तान किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में तो नहीं है ?
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App