नई दिल्ली. उरी में आर्मी कैंप में हुए आतंकी हमलों का बदला भारत ने  आखिरकार ले लिया है. कई दिनों से जारी गहमागहमी के बीच आज सुबह आर्मी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर ये खबर दी गई, कि भारत ने बीती रात LOC पार करके POK में चल रहे आतंकी कैंपों पर सर्जिकल स्ट्राइक की है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इंडियन आर्मी के स्पेशल कमांडोज़ ने POK में 7 आतंकी कैंपों पर हमला करके 38 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. बड़ी बात ये है कि इस ऑपरेशन भारतीय सेना को कोई नुकसान नहीं हुआ है. सेना की ओर से ये खुलासा किए जाने के बाद देशभर में और सीमापार भी हलचल तेज हो गई है. सर्जिकल स्ट्राइक के तौर पर पाकिस्तान को दिए गए मुंहतोड़ जवाब और इसके नतीजे के तौर पर आगे पैदा होने वाले हालात पर हम चर्चा करेंगे.
 
वहीं पाकिस्तानी फौज ऐसी किसी भी सर्जिकल स्ट्राइक से इनकार कर रही है. पाकिस्तान के इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन डीजी आसिम बाजवा ने पाक टीवी चैनल से कहा है कि ये सब गलत है ऐसा कुछ नहीं हुआ जो भारत दुनिया को बता रहा है. इंडिया न्यूज के खास शो ‘बीच बहस में’ इसी अहम मुद्दे पर पेश है चर्चा.  
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App