लखनऊ. उत्तर प्रदेश में पिछले तीन साल से विवादों की राजनीति के हर ‘शोरगुल’ में एक नाम सबसे ज्यादा गूंजता रहा है. ये नाम है संगीत सोम का मेरठ की सरधना सीट से बीजेपी के विधायक संगीत सोम इन दिनों कैराना से पलायन करने वालों की घर वापसी की ज़िद ठाने हुए हैं.
 
साथ ही मुज़फ्फरनगर दंगों की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म शोरगुल को लेकर भी संगीत सोम ने मोर्चा खोल दिया है.  ये फिल्म आज रिलीज़ होनी थी, लेकिन सोम के विरोध और फिल्म के खिलाफ फतवा जारी होने के बाद सिनेमाघरों में शोरगुल एक हफ्ते के लिए टल गई.
इस बीच बीजेपी विधायक संगीत सोम ने इंडिया न्यूज से खास बातचीत की और फिल्म शोरगुल से उठे विवाद को लेकर जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अगर शोरगुल यूपी में रिलीज होती है तो दंगों की स्थिती फिर से बन सकती है. साथ ही यूपी में फिर से लॉ एंड ऑडर्र की समस्या आ सकती है.
 
आखिर यूपी खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हर सियासी शोरगुल में हर बार एक ही संगीत क्यों गूज रहा है. यूपी की राजनीति और अपने नाम के साथ जुड़े विवादों पर बातचीत करने के लिए इंडिया न्यूज के से जुड़े संगीत सोम.
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरी बातचीत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App