चंडीगढ़. चंडीगढ़ के एक मार्किट कॉम्पलेक्स के सीसीटीवी कैमरे ने एक युवक द्वारा बुजुर्ग दंपति की बुरी तरह पिटाई करने का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है. सीसीटीवी कैमरे में कैद इस विचलित कर देने वाले वीडियो में जब दंपत्ति के साथ यह सब कुछ हो रहा था तब आसपास के दुकानदार या ग्राहक कोई भी हमला रोकने के लिए आगे नहीं बढ़े.
 
बताया जा रहा है कि गुरुवार को यह शख्स चंडीगढ़ के सेक्टर 18 में इस दंपत्ति के बेटे से मिलने के लिए इनकी दुकान पर आया था. इस आदमी के हैंडसेट में कुछ गड़बड़ थी जिसे लेकर कुछ बहस हो गई जिसके बाद उसने बुज़ुर्ग महिला और पुरुष को थप्पड़ लगाना शुरू कर दिया. कैमरे में कैद दृश्यों से पता चलता है कि हमलावर ने औरत को बहुत ज़ोर से थप्पड़ मारा और उनके पति पर हमला किया. रोती हुई महिला ने दौड़कर अपने पति को बचाने की कोशिश लेकिन आदमी ने बुज़ुर्ग को पकड़कर उसके सिर पर ज़ोर से मारा. हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस का कहना है कि उसने शराब पी रखी थी. दंपत्ति को काफी गहरी चोट आई है, आदमी का हाथ फ्रेक्चर हो गया है और महिला के जबड़े में चोट आई है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App