नई दिल्ली. यामाहा मोटर्स ने भारत में अपनी धांसू बाइक एमटी-09 का लेटेस्ट मॉडल लॉन्च कर दिया है. Yamaha MT-09 के 2019 मॉडल की एक्स शोरूम (दिल्ली) कीमत 10 लाख 55 हजार रुपए है. पिछले मॉडल के मुकाबले इस बाइक की कीमत 16 हजार रुपए ज्यादा है. यामाहा डीलरशिप पैन इंडिया पर इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है, हालांकि बाइक की डिलीवरी कुछ हफ्तों के बाद शुरू होगी.

Yamaha MT-09 के लेटेस्ट मॉडल में यामाहा ब्लु और टेक ब्लैक कलर का विकल्प दिया गया है. बाइक के 14 लीटर की क्षमता वाले फ्यूल टैंक पर MT-09 का लोगो लगा हुआ है. हालांकि इनके अलावा नए मॉडल की स्टाइल में कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं. पहले की तरह इस बाइक में भी डबल एलईडी हैडलैम्प और स्प्लिट सीट दी गई है. साथ ही लाल रंग के अलॉय व्हील का बाइक कलर के साथ अच्छा कॉम्बिनेशन बन रहा है.

Yamaha MT-09 में तीन सिलेंडर के वाला 847 सीसी का लिक्विड कूल इंजन लगा है. इस बाइक में तेजी से गियर शिफ्ट करने के लिए Quick Shift System (QSS)दिया गया है. बाइक में 6 गियर हैं. इसके अलावा Yamaha MT-09 में एबीएस और स्लिपर क्लच के साथ ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. बाइक का वजन 193 किलोग्राम है. MT-09 के इस मॉडल के बाद अब यामाहा 15 मार्च को MT-15 को भी भारत में लॉन्च करने जा रही है.
Benelli TRK 502 Launch: बेनेली ने भारत में लॉन्च की दो एडवेंचर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स
नए कलर में लॉन्च हुई Kawasaki Ninja 650 ABS, 5.33 लाख एक्सशोरूम कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App