नई दिल्लीः Vespa GTS Super 125: इटली की प्रसिद्ध दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी पियाजियो भारत में जल्द ही अपना प्रीमियम स्कूटर लॉन्च करने वाली है जिसको नाम दिया गया है वेस्पा जीटीएस सुपर 125 (Vespa GTS Super 125) मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसको दिसंबर के अंत तक भारत में पेश किया जा सकता है. अपने इस 125 सीसी के स्टूकर के जरिए कंपनी भारत में टूव्हीलर बाजार में अपने पैर मजबूती से जमा लेना चाहती है. जिसको देखते हुए ही कंपनी कंपनी ने अपना ये स्कूटर भारत में लॉन्च करने का प्लान तैयार किया है. इससे पहले ये स्कूटर मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है.

वेस्पा जीटीएस सुपर 125 (Vespa GTS Super 125) के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 125 सीसी का इंजन दिया है जो की 12.5PS की पावर और 11.5 NM टार्क जेनरेट करेगा. इस स्कूटर में फ्यूल इंजेक्शन जैसी लेटेस्ट तकनीक दी गई है. स्कूटर के रियर और बैक दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. जो एबीएस टेक्नोलॉजी यानी एंटी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस हैं. स्कूटर के दोनों टायर ट्यूबलैस दिए गए हैं.

वेस्पा जीटीएस सुपर 125 (Vespa GTS Super 125) की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्कूटर की कीमत 90 हजार रुपये हो सकती है. लॉन्च होने के बाद इस स्कूटर का सीधा मुकाबला होंडा की एक्टिवा, हीरो माएस्ट्रो से होगा. कंपनी ने इस स्टूकर को चार रंगो में लॉन्च कर सकती है जिसमें व्हाइट, ब्लैक, येलो और रेड शामिल हैं.

Mahindra compact SUV XUV300: महिंद्रा की एसयूवी एक्सयूवी300 से उठा पर्दा, 2019 में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Yamaha Saluto RX और Saluto 125 बाइक भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App