नई दिल्ली. एवन मोटर्स इंडिया ने भारतीय बाजार में एक नया इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर उतारा है. ट्रेंड ई स्कूटर की शुरुआती कीमत 56,900 रुपये है. इस स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. ग्राहक 1,100 रुपये में इस ई-स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं, इसकी बिक्री शुक्रवार से शुरू कर दी गई है. ट्रेंड ई स्कूटर की बैटरी को दो से चार घंटे में चार्ज किया जा सकता है. आइए जानते हैं की क्या है इस स्कूटर में और खास.

एवन मोटर्स इंडिया के नए ट्रेंड ई स्कूटर को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. जिसमें ग्राहकों को एक बैटरी और दो बैटरी के विकल्प मिलेंगे. ट्रेंड ई के एक बैटरी वाले वेरिएंट की एक्स शो रूम कीमत 56,900 रुपये है. इसकी अधिकतम स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसे एक बार फुल चार्ज करने पर अधिकतम 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

वहीं इस मॉडल में दो बैटरी वाला वेरिएंट भी उपलब्ध है. इसकी एक्स शो रूम कीमत 81,269 रुपये है. एक बार चार्ज करने पर इसे 110 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

एवन मोटर्स इंडिया के इस नए इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा आपको फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक भी मिलेगा. यह स्कूटर 150 किलोग्राम तक वजन आसानी से खींच सकता है.

लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने बताया है कि जो ग्राहक 31 मार्च से पहले ट्रेंड्स ई स्कूटर की बुकिंग करते हैं उन्हें 31 मार्च से पहले ही डिलीवरी दे दी जाएगी. इसके अलावा देशभर के 11 राज्यों में इसकी 33 डीलरशीप मौजूद हैं.

Toyota Cars Price Hike: एक अप्रैल से बढ़ जाएंगे टोयोटा की कारों के दाम

Hyundai Car Discount: हुंडई ग्रैंड आई 10, आई 20, वरना, एक्सेंट समेत इन कारों को सस्ते में खरीदें, मार्च में मिल रही 80,000 रुपये तक की छूट