Saturday, February 4, 2023

Toyota ने बंद की यह कार, जानिए इसकी जगह बिकेगी कौन-सी गाड़ी

नई दिल्ली: देश में अपनी गाड़ियों की बिक्री करने वाली कंपनी Toyota ने ऐलान Toyota Innova Crysta के पेट्रोल वेरिएंट की बुकिंग अस्थायी रूप से बंद कर दी है। जानकारी के लिए बता दें, Toyota ने इस बारे में में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है लेकिन टोयोटा इंडिया (Toyota India) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) को हटा दिया है.

 

जानकारी के लिए बता दें, बीते अगस्त में टोयोटा इंडिया (Toyota India) ने अपनी क्रिस्टा डीजल (Crysta Diesel) की बुकिंग को भी बंद कर दिया था और बस इसके पेट्रोल वेरिएंट की बुकिंग ले रही थी लेकिन अब Toyota की इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) पेट्रोल भी बंद होती नजर आ रही है.

 

 

टोयोटा इंडिया (Toyota India)

 

पिछले कुछ सालों में भारतीय ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए Toyota Innov ने कई बदलाव किए हैं, चाहे वह लक्जरी, आराम या प्रदर्शन विशेषताएं हों। इसी तरह, दूसरी जनरेशन की Toyota Innova भारत में लगभग 1 मिलियन घरों में पसंद किया जाता है।

इससे पहले Toyota ने जुलाई में 19,693 यूनिट्स की बिक्री के साथ एक महीने में अब तक की सबसे ज्यादा बिक्री का रिकॉर्ड बनाया था. ये बिक्री कंपनी की जुलाई 2021 में बेची गई 13,105 यूनिट्स से तकरीबन 50 प्रतिशत ज्यादा थी।

टोयोटा ला सकती है न्यू अपग्रेडेड इनोवा क्रिस्टा!

 

ख़बरों के अनुसार, टोयोटा (Toyota) अपग्रेडेड इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) को फिर से ला सकती है और इनोवा हाइक्रॉस (Innova Highcross) के साथ उसे बेच सकती है. बता दें, इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) के डीजल वेरिएंट को फेसलिफ्ट करके लाया जाएगा. साथ ही आपको बता दें, अगले साल के फरवरी माह से इनोवा क्रिस्टा डीजल (Innova Crysta Diesel) का उत्पादन शुरू किया जाएगा।

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

Latest news