नई दिल्ली. Top Selling Car 2018: साल 2018 समाप्त होने वाला है. इस अवसर पर ग्राहकों के लिए कार कंपनी ने बड़ी छूट देने का ऐलान किया है.इस वर्ष बाजार में कंपनी ने कई नई कारों को लॉन्च किया, जिन्होंने ग्राहकों को अपनी और आकर्षित किया. हर वर्ष दिसंबर के माह में स्टॉक क्लियर करने के लिए कंपनिंया ग्राहकों को भिन्न-भिन्न तरह के ऑफर देती है.

हर साल की तरह इस बार भी कंपनी ने साल के अंत में ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. यह डिस्टकाउंट लगभग हर मॉडल पर देखने को मिल रहा है. साल 2019 में अधिकतक कार की कीमत बढ़ने वाली है. जिसके बारे में कंपनी पहले की जानकारी दे चुकी है. अगर आप कार खरीदने का प्लान या योजना बना रहे हैं तो 31 दिसंबर तक आप कार खरीद सकते हैं, यह ग्राहकों के लिए बड़ा अवसर है. जिसमें कंपनी बड़ी छूट प्रदान कर रही है.

कंपनी मारुति सुजुकी अपनी कार डिजायर पर 90,100 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. वहीं पेट्रोल वेरिएंट पर 45,100 रुपये का कैश डिस्काउंट. जबकि 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी है. वहीं, डीजल वेरिएंट पर 60,100 रुपये का डिस्काउंट और 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ग्राहकों को मिल रहा है.

साथ ही ह्युंडई ग्रांड आई10 स्पोर्ट्ज पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है. वहीं फोर्ड फिगो पर भी कंपनी ग्रहकों को डिस्काउंट मिल रहा है. आप टाइटैनियम एटी पेट्रोल वेरिएंट खरीदते हैं तो 1.01 लाख रुपये तक का आपको नकद डिस्काउंट मिलेगा. वहीं हैचबैक ब्रियो खरीदने पर 1 रुपये में 19,000 रुपये का इंश्योरेंस फ्री में मिल रहा है. कंपनी दिसंबर के इस महासेल में माइक्रा एक्टिव पर 18 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है.

Asaduddin Owaisi to Imran Khan Remarks: पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को असदुद्दीन ओवैसी की दो टूक, कहा- क्या हैं अल्पसंख्यकों के अधिकार ये भारत से सीखें

Aditi Rao Hydari MeeToo: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का खुलासा, साथ सोने से किया इनकार तो 8 महीने नहीं मिला काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App