नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने जेस्ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है. Tata Zest Premio’s Special Edition का डीजल वेरिएंट लॉन्च किया गया है, आज हम आपको इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देंगे. एक मार्च 2018 से टाटा के सभी शोरूम में टाटा जेस्ट का स्पेशल एडिशन में उपलब्ध है. गौरतलब है कि टाटा जेस्ट के ओरिजिनल वेरिएंट को अगस्त 2014 में लॉन्च किया गया था, 85000 ग्राहकों तक जेस्ट को पहुंचने की उपलब्धि में इस कार के नए वर्जन को मार्केट में उतारा गया है. टाटा ने इस कार को 13 नए कॉस्मेटिक फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. दिल्ली में डीजल वेरिएंट की कीमत 7.53 लाख रुपए (दिल्ली एक्स शोरूम) तय की गई है.

जेस्ट प्रीमियो की छत पर ग्लॉसी ब्लैक फिनिश, रियरव्यू मिरर्स में बाहर की तरफ पियानो ब्लैक कलर, मल्टू-रिफलेक्टर हेडलैंप्स, एक पियानो ब्लैक हुड स्ट्रिप, डुअल टोन बंपर, पियानो ब्लैक बूट लिड गार्निश और एक ‘प्रीमियो’ बैज शामिल हैं. सीटों पर नई तरह की प्रीमियम फैबरिक है जो कैन्ट्रेस्ट सिलाई और प्रीमियो बैंडिंग के साथ मिलेगी.

स्टैंडर्ड फीचर के अलावा, प्रीमियो एडिशन के इंटीरियर में डैशबोर्ड पर एक चिक टैन फिनिश वाला मिड पैड दिया गया है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नए मॉडल में हार्मन का बनाया हुआ टाटा का सफल कनेक्टनेक्स्ट टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. जेस्ट प्रीमियो में 1.3 लीटर, 4-सिलिंडर, टर्बोडीजल इंजन को बरकरार रखा गया है. 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ, मोटर से 75 पीएस की पावर और 190 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है.

Royal Enfield: इस दिन लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड की Thunderbird 500X और Thunderbird 350X

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App