नई दिल्ली. यदि आप इस महीने अपने घर में एक चार पहिया वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. कार निर्माता कंपनी रेनो फरवरी महीने में भी अपनी चुनिंदा हैचबैक, एसयूवी और एमपीवी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. रेनो की क्विड, कैप्चर से लेकर डस्टर और लॉजी गाड़ियां कम दाम में मिल रही हैं. रेनो इन कार मॉडल्स पर 2 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है. आइए जानते हैं कि कौनसी कार पर कितने रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है.

रेनो क्विड पर 40 हजार रुपए का डिस्काउंट
रेनो की किफायती हैचबैक क्विड पर आप 40 हजार रुपए का डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. इसमें 10 हजार रुपए कैश डिस्काउंट है. इसके अलावा 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 2 हजार रुपए का कॉरपोरेट बोनस और पहले साल के लिए फ्री इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं.

रेनो डस्टर पर 65 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर
पॉपुलर एसयूवी रेनो डस्टर के डीजल वेरिएंट पर कंपनी 65 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. डस्टर पर आपको 20 हजार का कैश डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा आप 5 हजार रुपए के कॉर्पोरेट बोनस और फ्री इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं.

रेनो लॉजी पर 1.55 लाख रुपए का डिस्काउंट ऑफर
रेनो की एमपीवी कार लॉजी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. रेनो पर अधिकतम 1 लाख 55 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ले सकते हैं, जिसमें कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ फ्री इंश्योरेंस शामिल है.

रेनो कैप्चर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट
रेनो की एसयूवी सेगमेंट की कार पर आप अधिकतम 2 लाख रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं. इस पर आपको आकर्षक कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा.

नई रेनो डस्टर से उठा पर्दा, ये हैं कार के फीचर्स

साल के आखिरी तक भारत में लॉन्च हो जाएगी रेनो कैप्चर