Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Royal Enfield की बुलेट्स को बेशुमार खरीद रहे हैं लोग, जानिए बिक्री

Royal Enfield: Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) की बुलेट को देश में किस कदर पसंद किया जाता है…. यह बात किसी से छिपी नहीं है. युवा हो या फिर उम्रदराज लोग Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) की बुलेट का हर जगह दबदबा है. आपको बता दें. Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) ने बीते माह यानी कि नवंबर 2022 की बिक्री रिपोर्ट को जारी कर दिया है.

 

जारी किये गए इस रिपोर्ट के हवाले से आपको बता दें, देश में Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) की बाइक्स को लोग बेतहाशा खरीद रहे हैं. नवंबर 2022 Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) के कुल 70,766 बाइक्स बेचे गए हैं जबकि पिछले साल नवंबर में, 51,654 बुलेट्स की बिक्री हुई थी. इस साल के नवंबर माह में नवंबर 2021 की तुलना में, रॉयल एनफील्ड की बिक्री में 37 प्रतिशत का इजाफा हुआ है.

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield vehicles) बाइक्स की बिक्री

 

नवंबर 2022 में बिक्री हुई – 65,760 यूनिट्स

नवंबर 2021 में बिक्री हुई – 44,830 यूनिट्स

कितना अंतर आया- 47 प्रतिशत बिक्री बढ़ी

 

Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड)

आपको बता दें, Royal Enfield कंपनी अपनी शानदार लुक और हाई पॉवर वाले इंजन के लिए जानी जाती हैं. Royal Enfield की बुलेट लॉन्ग ट्रिप पर जाने के लिहाज से भी काफी बेस्ट है. कंपनी जल्द ही अपनी नई बाइक्स को लॉन्च करने वाली है. ऐसे में आज हम आपको रॉयल एन्फील्ड की उन बाइक्स के बारे में बताने वाले हैं जो आने वाले कुछ समय में लॉन्च हो सकते हैं. इनमें से कुछ बाइक को टेस्टिंग के आस-पास भी देखा जा चुका है. यह बाइक्स 450cc और 650cc सेगमेंट के बीच में रहने वाली हैं. इन बाइक्स को जल्द ही पेश किया जा सकता है. उम्मीद है कि आने वाले साल के शुरुआत में Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) यह तमाम बाइक्स रोल-आउट की जा सकती है.

 

 

 

यह भी पढ़ें

 

Latest news