नई दिल्ली.कार निर्माता कंपनी निसान इंडिया ने भारत में अपनी शानदार एसयूवी किक्स को लॉन्च कर दिया है. शानदार Nissan Kicks की कीमत 9.55 लाख से शुरू होकर 14.65 (एक्स शोरूम कीमत दिल्ली) तक रखी गई है. इच्छुक लोग किसी भी नजदीकी निसान डीलर के पास जाकर सिर्फ 25 हजार रुपए की राशि के साथ कार की बुकिंग कर सकते हैं. भारतीय बाजार में निसान की इस कार का मुकाबला खास तौर पर Hyundai Creta से माना जात रहा है जिसकी शुरूआती कीमत भी 9.99 लाख रुपए से लेकर 15 लाख रुपए तक है.

गौरतलब है कि कंपनी ने निसान किक्स को दो पेट्रोल XL, XV और चार डीजल वेरियंट XL, XV, XV Premium, XV Premium + में पेश किया है. वहीं अगर डिजाइन की बात करें तो किक्स में सिग्नेचर V शेप फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बंपर में फॉग लैम्प्स के साथ बड़ा एयर डैम भी दिया गया है. साथ ही कार की साइड प्रोफाइल में फ्लोटिंग रूफ डिजाइन, शार्प केस और 17 इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

वहीं फीचर्स के मामले में निसान की यह एसयूवी शानदार है. कार के अंदर टो डोर लॉक/अनलॉक, डुअल एयरबैग, रियर व्यू कैमरा/सेंसर, स्पीड सेंसिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट और सीट बेल्ट रिमाइंडर समेत कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही कार में 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऐप्पल कार प्ले, ईको मोड, क्रूज कंट्रोल, व्हीकल डायनैमिक कंट्रोल और टैक्शन कंट्रोल जैसे कई शानदार फीचर्स हैं.

Maruti Suzuki Hikes Car Prices: मारुति सुजुकी की कार खरीदने के लिए अब 10,000 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App