नई दिल्ली. कार निर्माता कंपनी होंडा जल्द ही भारत में अपनी मशहूर कार सिविक 2019 फरवरी में लॉन्च करने जा रही है. एक वेबसाइट के अनुसार, 20 फरवरी को सिविका का लेटेस्ट मॉडल लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल कंपनी कार की टेस्टिंग कर रही है. वहीं अगर कीमत की बात करें तो होंडा अपनी यह कार करीब 15 लाख रुपए की एक्श शोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है. कुछ समय पहले दिल्ली के प्रगति मैदान में लगे ऑटो एक्सपो में भी नई सिविक की झलक दिखाई जा चुकी है.

कार देखो वेबसाइट के अनुसार, होंडा कंपनी ने सिविक के लेटेस्ट मॉडल को काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया है. हालांकि भारत में इस गाड़ी को सिर्फ दो इंजन वेरियंट 1.6 लीटर डीजल और 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जा सकती है.

इसके साथ ही कार में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट और नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. इसके साथ ही कार में सन रूफ का ऑप्शन भी दिया जा सकता है. वहीं गाड़ी के इंटरियर को पहले से ज्यादा शानदार बनाया गया है. भारत में सिविक का ये लेटेस्ट मॉडल कई रंगों में लॉन्च किया जा सकता है.

आपको बता दें कि करीब 15 साल पहले भारतीय बाजारों में लॉन्च होने वाली सिविक का भारतीय बाजारों में काफी रुतबा है. मार्केट में इस कार को होंडा की बेहतरीन कारों में से एक माना जाता रहा है.

ऐसे में 2019 में नए अवतार में होंडा सिविक की वापसी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है. भारत में इस नए सिविक मॉडल की तुलना स्कोडा ऑक्टाविया, टोयोटा कोरोला अल्टिस, हुंडई एलेंट्रा जैसी गाड़ियों से की जा रही है.

  

Maruti Suzuki Baleno 2019: मारुति सुजुकी बलेनो के नए मॉडल लॉन्च, कीमत 5.45 लाख से 8.77 लाख तक

Maruti Alto Upgrade version: मारुति ऑल्टो का एडवांस वर्जन इसी साल होगा लॉन्च, जानें क्या होंगे इसके नए फीचर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App