नई दिल्ली. भारत में सबसे ज्यादा गाड़ियां बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की वैगनआर (Wagon R) का 2019 मॉडल 23 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है. इस शानदार कार की लॉन्च से पहले इसके सभी फीचर्स की जानकारी आ गई है. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर कार के इंटीरियर की फोटो भी पोस्ट की है. इस गाड़ी की शुरूआती कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है. सिर्फ 11 हजार रुपए की राशि के साथ आप नई वैगनआर को बुक भी कर सकते हैं.

कंपनी के मुताबिक, वैगनआर 2019 मॉडल इस गाड़ी के पिछले मॉडल्स से काफी अलग है और यह अब तक की सबसे बड़ी वैगनआर मानी जा रही है. नए मॉडल में इस कार के 7 वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे जिसमें 2 अळग इंजन होंगे. नई Wagon R 2019 के लिए आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से बुकिंग कर सकते हैं.

Wagon R 2019 6 कलर में पेश की जाएगी. जिसमें सिल्वर, ग्रे, ऑरेंज, ब्राउन, व्हाइट और नीला रंग शामिल होगा. साथ ही इस कार के LXi 1.0L MT, VXi 1.0L MT, VXi 1.0L AMT वेरिएंट 1.0 लीटर इंजन में होंगे जबकि VXi 1.2L MT, VXi 1.2L AMT, ZXi 1.2L MT और ZXi 1.2L AMT वेरिएंट्स को 1.2 लीटर इंजन में लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि मारुती सुजुकी ने वैगनआर को साल 1998 में लॉन्च किया था. जिसके बाद करीब 20 सालों से वैगनआर को लगातार लोगों ने पसंद किया है और आज भी वैगनआर की मार्केट वेल्यु शानदार है. 

Hyundai Elevate Concept Car on Legs: हुंडई जल्द लाएगा चार पैरों पर चलने वाली अनोखी कार, देखें वीडियो

Mahindra compact SUV XUV300: महिंद्रा की एसयूवी एक्सयूवी300 से उठा पर्दा, 2019 में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App