नई दिल्लीः Lamborghini Huracan Evo Launch Date India: भारत की लग्जरी कार मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बनाने वाली लैंबॉर्गिनी भारत में अपनी नई कार लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपनी इस कार को नाम दिया है लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो (Lamborghini Huracan Evo Launch Date India:). इस कार को अगले महीने यानी की फरवरी की 7 तारीख को लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले कंपनी ने भारत में अपना पहला स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) उरुस को लॉन्च किया था. जिसके बाद अब हुराकन इवो बाजार में धमाल मचाने की तैयारी कर चुकी है.

लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो (Lamborghini Huracan Evo) में कंपनी 5.2 लीटर का V10 इंजन दिया है जो 631 बीएचपी की पावर और 600 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस कार का इंजन इतना शक्तिशाली है कि मात्र 9 सेकेंड में 200 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड़ पकड़ लेती है. यही नहीं हुराकन इवो सिर्फ 2.9 सेकेंड में 0 से 100 की स्पीड पकड़ लेती है. कंपनी के मुताबिक कार की टॉप स्पीड 323.5 किलोमीटर प्रतिघंटा है.

कंपनी ने लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो (Lamborghini Huracan Evo) को ना सिर्फ शानदार इंजन से लैस किया है बल्कि इसमें बहुत सारे नए फीचर्स और ग्राफिक्स जोड़े गए हैं. जिसमें कार को नए स्टाइलिश बंपर से लैस किया गया है तो साथ ही बड़े साइज का रियर डिफ्यूजर दिया गया है जो कार की लाइसेंस प्लेट के दोनो साइट एग्जॉस्ट पाइप के साथ आता है.

लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो (lamborghini huracan evo) में 8.4 इंच की बड़ी टचस्क्रीन दी गई है जो ज्यादा इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है. हुराकन इवो को पिछली कार से बेहतर बनाते हुए इसमें कई दूसरे फीचर्स जोड़े गए हैं जिसके चलते ये कार और भी ज्यादा शानदार लुक वाली हो चुकी है. साथ ही सड़क पर चलते हुए इसकी पकड़ और भी ज्यादा मजबूत हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबकि हुराकन इवो का भारत में प्राइस 3.46 करोड़ से 4.64 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम प्राइस) रखी गई है.

New WagonR 2019 Launch: नई वैगन आर 2019 लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Tata Harrier launch today: टाटा हैरियर एसयूवी का लॉन्च आज, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App