Kia Sonet Pre Booking: किआ मोटर्स की 4 मीटर से छोटी एसयूवी Sonet सितंबर 2020 में इंडियन मार्केट में लॉन्च होगी. Kia Sonet के लॉन्च से पहले कंपनी ने 20 अगस्त से अपनी इस सब-कॉम्पैक्ट SUV की ऑफिशल प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इच्छुक खरीदार कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन या किआ मोटर्स डीलरशिप में इसकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं. ग्राहक 25,000 रुपये के पेमेंट पर सॉनेट की प्री-बुकिंग कर सकते हैं.

Kia Sonet का ग्लोबल डेब्यू 7 अगस्त 2020 को हुआ था और अब सितंबर में इसके लॉन्च की तैयारी है. Sonet कंपनी की पहली 4 मीटर से छोटी गाड़ी होगी. इंडियन मार्केट में Kia Sonet का मुकाबला ह्यूंदै वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन, फोर्ड इकोस्पोर्ट, महिंद्रा XUV300 और निसान की आने वाली कार Magnite से होगा.

सेल्टॉस की तरह ही सॉनेट GT Line और Tech Line दो ट्रिम ऑप्शंस में आएगी. किआ मोटर्स का कहना है कि सॉनेट में वेंटिलेटेड सीट्स, बॉश सराउंड ऑडियो सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच HD टचस्क्रीन, वायरस प्रोटेक्शन के साथ इंटीग्रेटेड एयर प्यूरीफायर, एंबिएंट लाइटिंग, कूलिंग फंक्शन के साथ मोबाइल फोन के लिए वायरलेस चार्जिंग जैसे क्लास-लीडिंग फीचर्स होंगे.

सेल्टॉस और कॉर्निवाल की तरह ही Kia Sonet में 57 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ कंपनी की UVO कनेक्ट टेक्नॉलजी होगी. इसमें वॉइस असिस्ट और मैप्स के लिए ओवर-द-एयर अपडेट्स मिलेंगे. किआ सॉनेट का प्लैटफॉर्म और इंजन ऑप्शंस ह्यूंदै वेन्यू जैसा ही है. सॉनेट 4 इंजन ऑप्शंस में आ सकती है. सॉनेट में 7 स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक, 6 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड ऑटोमैटिक और इंटेलीजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन (iMT) ऑप्शन आ सकता है. किआ सॉनेट का एक्स-शोरूम प्राइस 7 लाख से 12 लाख रुपये के बीच हो सकता है.

Honda X Blade BS6 Price: होंडा X-Blade BS6 बाइक के दाम में इजाफा, जानें नई कीमत

TVS Apache RR 310: TVS की इस बाइक की कीमत बढ़ी, जानें नई कीमत और फीचर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर