Tuesday, December 6, 2022

Kia ने कर दी ऐसी गलती, गाड़ी का नया Logo देख लोग हो रहे हैं कन्फ्यूज!

Kia New Logo: देश के कार बाजार में किआ मोटर्स (Kia Motors) का भी अपना ही दबदबा है. किआ मोटर्स (Kia Motors) ने तकरीबन 5 साल पहले भारत में एंट्री की थी. (Kia Motors) ने अपनी पहली गाड़ी के तौर पर किआ सेल्टोस (Kia Seltos) को लॉन्च किया था, यह गाड़ी कंपनी के लिए एक सफल प्रोडक्ट साबित हुई थी. मौजूदा समय में भी किआ मोटर्स (Kia Motors) अपने प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करने में लगी है. इसी सिलसिले में कंपनी ने बीते साल अपने ब्रांड का नया Logo भी जारी किया था. हालांकि कपंनी के इस Logo को देखकर लोग बेहद ही कन्फ्यूज हो रहे हैं. आइये आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं:

Kia का Logo कन्फ्यूजिंग

 

दरअसल, Kia के इस नए Logo को पहली नजर में देखने पर ऐसा लगता है कि यह KN लिखा हुआ है. जी हां, यही वजह है कि बड़ी तादाद में लोग Google पर भी इस नाम को गलत ही सर्च कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग इस नाम को ठीक तरीके से समझ नहीं पा रहे क्योंकि जिस फॉन्ट में गाड़ी के ब्रांड का नाम लिखा गया है. उसे देखने पर यह KN Car लग रहा है. Google Trends की रिपोर्ट से पता चलता है कि हर माह तक़रीबन 30 हजार से ज्यादा लोग Google पर KN Car सर्च कर रहे हैं.

 

केएन कार से विदेशों में भी लोग कन्फ्यूज

 

जानकारी के लिए बता दें, Google Trends का डाटा यह भी बताता है कि लोग सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी इस गाड़ी के नाम को लेकर कन्फ्यूज़ है. जारी किये गए इस रिपोर्ट के मुताबिक, यूएस (US), ऑस्ट्रेलिया (Australia), कनाडा (Canada) और यूके (UK) के ग्राहक इस गाड़ी को kia सर्च करने की बजाय KN SUV, KN car, what is KN car brand, KN Carnival car, What is KN, N car brand price,और KN Telluride car जैसे कीवर्ड सर्च कर रहे हैं. लेकिन आपको यह भी बता दें, Kia cars को भी कम सर्च नहीं किया जाता है. Google में इस कीवर्ड पर 1.83 मिलियन के करीब सर्च हैं.

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

Latest news