Kawasaki Vulcan S BS6 Launch: सुपरबाइक बनाने वाली कंपनी कावासाकी मोटर्स इंडिया ने भारत में Kawasaki Vulcan S BS6 लॉन्च कर दी है. इसकी कीमत 5.79 लाख रुपये रखी गई है. यह कंपनी की पुरानी बाइक का बीएस6 मॉडल है. बीएस4 मॉडल के मुकाबले नई बाइक 30 हजार रुपये महंगी है. इसमें बीएस6 इंजन के अलावा नया मैटेलिक फ्लैट रॉ ग्रोस्टोन कलर भी दिया गया है.

दरअसल यह एक मैटेलिक ग्रो कलर है जिसमें रेड और ब्लैक कलर का जगह-जगह इस्तेमाल किया गया है. सिर्फ यही एक कलर ऑप्शन ही जिसमें अब बाइक उपलब्ध होगी. बाइक के स्टाइलिंग और फीचर्स पहले जैसे ही रखे गए हैं. कंपनी ने बाइक की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी.

इस बाइक में 649 सीसी का पैरलल-ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 60 बीएसपी की पावर और 63 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक का वजन 235 किग्रा का है और इसका फ्यूल टैंक 14 लीटर का है. मोटरसाइकिल की सीट हाइट 705mm की है.

कावासाकी बाइक में Ergofit सिस्टम दिया गया है, जिसके जरिए राइडर हैंडलबार और फुटपेग को अपने हिसाब से अजस्ट कर सकता है. इस बाइक में कंपनी अलग-अलग सीट ऑप्शन भी ऑफर कर रही है. इसमें आगे की तरफ 41mm का टेलिस्कोपिक सस्पेंशन मिलता है. इसमें दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

Kia Sonet Pre Booking: KIA सॉनेट की प्री बुकिंग चालू, 25 हजार रुपये में करें बुक, जानें सारी जानकारी

Honda X Blade BS6 Price: होंडा X-Blade BS6 बाइक के दाम में इजाफा, जानें नई कीमत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर