नई  दिल्लीः Jaguar XJ50 launch in india, Price Feature and Specification:   दुनिया की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी जगुआर ने अपनी 50वीं सालगिरह के मौके पर नई लग्जरी कार जगुआर एक्सजे 50 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. जगुआर की एक्सजे 50 के सेडान स्पेशल एडिशन के लॉन्ग व्हीलबेस वाले वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इस कार की कीमत 1.11 करोड़ रुपये रखी है. इस स्पेशल एडिशन कार को लॉन्च करने से पहले इसको 2018 में बीजिंग में आयोजित मोटर शो में दिखाया गया था.

जगुआर एक्सजे (50 Jaguar Xj50) Features and Specifications
जुगआर ने अपनी इस स्पेशल एडिशन जुगआर एक्सजे 50 कार में 3.0 लीटर का डीजल बेस्ड इंजन दिया है जो 360 पीएस की पावर जनरेट करता है. ये कार सिर्फ 6.2 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड़ पकड़ लेती है जबकि इसकी टॉप स्पीड है 250 किलोमीटर प्रति घंटा.

एक्सजे 50 को खास बनाते हुए 19 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ क्रोम ग्रिल दिए गए हैं. स्पेशल एडिशन जगुआर एक्सजे 50 कार में पीछे व साइड में यूनिक बैजिंग दी गई है इसके साथ ही कंपनी ने अपने नाम के मुताबिक इंटीरियर में शानदार काम करते हुए डायमंड कल्टेड सीट्स और आर्म रेस्ट पर स्पेशल एडिशन एक्सजे 50 का लोगो भी दिया हुआ है.

जगुआर एक्सजे 50 में क्रोम रेडिएटर ग्रिल, के अलावा ऑटोबायॉग्राफी स्टाइल अपनाते हुए फ्रंट और रियर बंपर लगाए हैं. इस स्पेशल एडिशन कार को चार नए कलर्स में लॉन्च किया गया है जो रोजेलो रेड, फुजी व्हाइट, सेंटोरिनी ब्लैक और लोयर ब्लू है. जगुआर ने अपनी 50वीं वर्षगांठ पर इस कार को स्पेशल और ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

जगुआर एक्सजे (50 Jaguar Xj50) Price

कंपनी ने इस कार की कीमत लगभग 1.11 करोड़ रुपये (एख्स शोरूम प्राइज) रखी है जबकि इसके एक दूसरे मॉडल जगुआर एक्सजे स्टैंडर्ड वेरिएंट भी लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत लगभग 1.02 करोड़ रुपये रखी गई है.

Royal Enfield Interceptor 650: रॉयल एनफील्ड ने पेश की इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी बाइक, 2.50 लाख से है दाम शुरु

BMW recalls over 10 Lakh Cars: आग लगने का खतरा, बीएमडब्ल्यू वापस बुलाएगी 10 लाख कार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App