नई दिल्लीः Honda launches X Blade ABS: देश की जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप बाइक एक्स ब्लेड एबीएस Honda X Blade ABS को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के मुताबिक इस बाइक को देश के युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. जिसके चलते इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है. इसके साथ ही बाइक को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और स्टाइल के साथ पेश किया गया है. बाइक को दिल्ली में प्रो कबड्डी लीग के फिनाले में लॉन्च किया गया है.

होंडा एक्स ब्लेड एबीएस (Honda X Blade ABS) Price, Features and Specifications

युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई होंडा एक्स ब्लेड एबीएस में 160 CC का एचईटी इंजन दिया गया है जो 8500 आरपीएम पर 13.93 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 13.9एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके साथ ही बाइक में राइटर को कंफर्ट देने के लिए स्टाइलिश लंबी सीट दी गई है जो सील चेन और हाजार्ड स्विच के साथ राइडर को एक आरामदायक यात्रा का अनुभव देती है.

होंडा की एक्स ब्लेड को युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाने के लिए लॉन्च किया गया है जिसके चलते इसको पांच स्पोर्टी कलर में लॉन्च किया गया है. जिसमें मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक, मैट फ्रोजन मैटेलिक, मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक, पर्ल इग्रियस ब्लैक और पर्ल स्पार्टन रैड शामिल हैं. बाइक को सड़कों के लिहाज से ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए अंडर काउल , व्हील रिम स्ट्राइप्स और फ्रंट फोर्क कवर से लैस किया गया है.

होंडा की एक्स ब्लेड को ज्यादा सुविधाओं के साथ कम दाम में पेश करते हुए कंपनी ने इसकी कीमत 87,776 रुपये (एक्सशोरूम कीमत दिल्ली) रखी है. जिसके बाद इसका सीधा मुकाबला टीवीएस अपाचे आर300, यामहा FZ, बजार पल्सर 200 से होना तय माना जा रहा है.

Jaguar XJ50 launch in india: भारत में लॉन्च हुई जगुआर की एक्सजे 50 लग्जरी कार, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Hero XF3R Bike: आज होगी हीरो मोटोकॉर्प की एक्स एफ 3आर बाइक लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App