नई दिल्ली. फरवरी अंत में लॉन्च होने वाली होंडा सिविक की तस्वीरें इंटरनेट पर आ गई हैं. इस सेडान कार को बेंगलुरु में टेस्टिंग के वक्त कैमरे में कैद कर लिया गया है. हालांकि यह कार अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है, महीने के आखिरी में कंपनी इसे लॉन्च करेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तस्वीरों में होंडा सिविक का 2019 में आने वाला मॉडल पुरानी कार से ज्यादा आकर्षक नजर आ रहा है. हालांकि इन तस्वीरों में नई सिविक का सिर्फ कार का साइड लुक ही दिखाई दे रहा है, लेकिन यह अपकमिंग कार ढेर सारे स्मार्ट फीचर्स अपने साथ लाने वाली है.

नई होंडा सिविक अपने पुराने मॉडल से कई गुना ज्यादा अच्छा लग रही है. पीछे की ओर एलईडी लैम्प्स इसके लुक को और भी बढ़ा रहे हैं. नई होंडा सिविक को फास्टबैक डिजाइन दिया गया है, जो कि इसे अन्य सेडान कारों से अलग करता है.

अगर इसके इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में आएगी. पेट्रोल गाड़ी 1.8 लीटर यूनिट और 140 पीएस की अधिकतम पावर दी गई है. वहीं डीजल गाड़ी में 1.6 लीटर का इंजन है जिसकी अधिकतम 120 पीएस की पावर है.

Honda CB300R launch: होंडा ने लॉन्च की यह धांसू बाइक सीबी300आर, कीमत है 2.41 लाख रुपये, जानें फीचर्स

Renault Cars Bumper Discount Offer: रेनो डस्टर और क्विड समेत इन 4 गाड़ियों पर 2 लाख रुपए तक भारी डिस्काउंट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App