नई दिल्लीः Hero XF3R Bike Launch, Price, Features and Specifications: देश की सबसे जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प आज अपनी खास बाइक Hero XF3R को लॉन्च करने जा रही है. देश के मध्यवर्ग के बीच अपनी गहरी पैठ बना चुकी हीरो मोटोकॉर्प ने अब स्पोर्ट्स और क्रूज बाइकों की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया है जिसके चलते हीरो ने 300 सीसी के दमदार इंजन वाली बाइक को 2016 के ऑटो एक्सपो में इस बाइक को पेश किया था. जिसके बाद इसका प्रॉडक्शन चालू कर दिया था. हीरो की इस फ्लैगशिप बाइक को आज लॉन्च किया जाना है. मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की छवि को देखते हुए इस बाइक को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है.

एक्स एफ 3आर बाइक स्पेसिफिकेशन (Hero XF3R Bike Specifications)

हीरो ने अपनी इस फ्लैगशिप बाइक को युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए स्पोर्टी लुक में डिजाइन किया है ताकि ड्राइव करते वक्त इसमें रेसिंग बाइक वाला फील आ सके. बाइक में रियर और बैक दोनों टायर ट्यूबलैस दिए गए हैं और साथ ही दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. इसके साथ ही इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर के अलावा डिजिटल फ्यूल इंडिकेटर, डुअल एबीएस सिस्टम सहित कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

Hero XF3R बाइक के फ्रेम को काफी खूबसूरती के साथ डिजाइन किया गया है जो राइडर को कम्फर्ट जोन में पहुंचा देता है. इसके अलावा बाइक के इंजन लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक से लैस किया गया है. साथ ही बाइक को रफ्तार देने के लिए सिक्स स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है.

एक्स एफ 3आर बाइक कीमत (Hero XF3R Bike price)

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प की इस फ्लैगशिप बाइक की कीमत 1.85 लाख रुपये है. हीरो मोटोकॉर्प की इस फ्लैगशिप बाइक का सीधी मुकाबला TVS की Apache 310, यामहा R15, बजाज पल्सर 220 और डॉमिनर से होगा.

Bajaj Qute RE60 Launch: आज लॉन्च हो सकती है टाटा नैनो से छोटी Bajaj Qute RE60, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

KTM 125 Duke Bike Launch in India: केटीएम ने भारत में लॉन्च की अपनी 125 ड्यूक, जानिए कीमत और फीचर्स

One response to “Hero XF3R Bike: आज होगी हीरो मोटोकॉर्प की एक्स एफ 3आर बाइक लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App