नई दिल्लीः Harley Davidson offering 1 Lakh Rupees Discount: भारत के दोपहिया वाहन मार्केट में अपनी पैठ बना चुकी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने देश में लग्जरी बाइक की डिमांड और हार्ले डेविडसन के तेजी से बढ़ते फैंस को देखते हुए अपनी पॉपुलर बाइक स्ट्रीट 750 को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ खरीदने का सुनहरा मौका दिया है. 750 स्ट्रीट बाइक देश के युवाओं में खासकर लग्जरी बाइक को पसंद करने वाले युवाओं के बीच खासी पॉपुलर हो चुकी है. जिसको देखते हुए हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 और हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रोड पर बहुत ही आकर्षक ऑफर दिया है.

युवाओं के बीच और ज्यादा पॉपुलर बनाने के लिए हार्ले डेविडसन ने अपनी लग्जरी बाइक स्ट्रीट 750 पर सीधा 81 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया है इसके साथ ही हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रोड बाइक पर कंपनी ने सीधा 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया है. बात करें इन लग्जरी बाइक की कीमत की तो हार्ले डेविडसन स्ट्रीट का एक्सशोरूम प्राइस 5.31 लाख रुपये है जो डिस्काउंट के बाद 4.50 लाख रुपये की मिलेगी और दूसरी तरफ हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रोड की एक्स शोरूम कीमत 6.51 लाख रुपये है जो डिस्काउंट के बाद 5.50 लाख रुपये में मिलेगी.

हार्ले डेविडसन की इन दोनों बाइक्स की बात करें तो भारत में लग्जरी बाइक्स में वैसे ही कम ऑप्शन हैं जिसमें सबसे ज्यादा खास हैं. Harley Davidson Street 750 को कंपनी ने भारत की मार्केट के हिसाब से खास बनाते हुए इसमें गोल हेडलाइट्स के साथ कैफे स्टाइल स्पीड स्क्रीन दी है जिसको साथ में लगे मडगॉर्ड और फॉर्क गेटर्स इसको एक एंटीक लुक देते हैं. इसके अलावा हेडलैंप्स, स्पीडोमीटर, रिज़र्व फ्यूल इंडिकेटर, लो ऑयल प्रेशर, जैसी कुछ खासियते हैं जो इस बाइक के लग्जरी होने का एहसास कराती है. 

Honda launches X Blade ABS: होंडा ने लॉन्च की अपनी फ्लैगशिप बाइक होंडा एक्स ब्लेड एबीएस, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Jaguar XJ50 launch in india: भारत में लॉन्च हुई जगुआर की एक्सजे 50 लग्जरी कार, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App