नई दिल्ली: DATSUN भारत में Redi Go Amt का ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन वर्जन अगले महीने यानी की जनवरी 2018 में लॉन्च करेगी. नई कार खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं तो आज की हमारी ये खबर खास आप लोगों के लिए है. फिलहाल कंपनी ने रेडी गो AMT की लॉन्चिंग डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है. गौरतलब है कि डैट्सन इंडिया ने जुलाई 2016 में Redi Go को भारत में लॉन्च किया था.सूत्रों की मुताबिक, ऑटोमैटिक वर्जन को जनवरी 2018 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है.

इस कार में इंजन को 5 स्पीड एएमटी यूनिट से लैस किया जाएगा. अब देखने वाली बात ये होगी कि डैटसन इस कार में कन्वेंशनल गियर लीवर देती है या फिर रोटेटरी डायल सिस्टम. अगर रेडी गो कार के फीचर्स की बात की जाए तो ग्राहकों को इस कार में कम कीमत में कई नए और हाईटेक फीचर्स मिलेंगे. कार के ऑटोमैटिक मॉडल में LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, बिल्कुल नया ब्लैक केबिन, सीट पर स्पोर्टी लाल ऐक्सेंट, एसी वेन्ट्स पर सिल्वर फिनिश और नया हॉर्न पैड दिया गया है. डैट्सन ने 1.0-लीटर के साथ रैगुलर सीडी प्लेयर, फोन न चार्ज कर पाने वाली यूएसबी, ऑक्स और ब्ल्यूटूथ दिया गया है.

सुरक्षा के लिहाज से इस कार में ड्राइवर के साइड पर एयरबैग ऑप्शन के तौर पर टॉप-मॉडल के साथ दिया जा रहा है. डैट्सन इस कार को सिर्फ टी-ओ- और एस वेरिएंट में 1.0-लीटर इंजन दे रही है. ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ मॉडल के हिसाब से कार की कीमत में 25,000 से 30,000 रुपए तक का इजाफा हो सकता है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत 3.25 लाख से लेकर 4.00 लाख रुपए के बीच हो सकती है.

Volvo XC60 Launch: 12 दिसंबर 2017 को भारत में होगी लॉन्च, BMW X3 और Audi Q5 को देगी टक्कर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App