नई दिल्ली: Datsun India भारत में Datsun Go Cross के प्रोडक्शन मॉडल को 18 जनवरी 2018 को दुनिया के सामने पेश किया जाएगा. इंडिया में ग्राहक इस कार का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि डैटसन क्रॉस को गो प्लस के ऊपर वाली पोजिशन में रखा जाएगा. Auto Expo 2016 में इस कार को शो-केस किया गया था. डैटसन ने हाल ही में प्रोडक्शन मॉडल की तस्वीर जारी की जिसमें इसे दुनिया के सामने लाने की तारीख समेत कई अहम जानकारियां भी सामने आई. भारतीय बाजार की अगर बात की जाए तो Datsun Go Cross को साल के आखिर तक उतारा जा सकता है. इस कार की कीमत 4 लाख रूपए से 5 लाख रूपए के बीच होने की संभावना है. Datsun Go Cross में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोनटेनमेंट सिस्टम पावर विंडो और रियर पार्किंग सेंसर जैसे हाईटेक फीचर्स भी ग्राहकों को मिलेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डैटसन की इस कार में ग्राहकों को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा. पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन दिया जा सकता है जो 68 पीएस की पावर और 104 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा.

Tata Nexon को टक्कर देगी Datsun Cross

Datsun Cross Tata Nexon को टक्कर देगी, टाटा की Nexon की कीमत 5.85 लाख रुपए से लेकर 9.45 लाख रुपए (मुंबई एक्स शोरूम प्राइस) है. सिक्योरिटी के लिए कार में डुयूअल एयरबैग्स और ABS के साथ EBD स्टैंडर्ड रखे गए हैं. टाटा नेक्सन को 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन में निकाली गई है. जहां तक बात की जाए फीचर्स की तो टाटा की इस कार में ग्राहकों को 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोनटेनमेंट, एंड्रायड ऑटो, एप्पल कारप्ले की सुविधा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और पावर विंडो जैसे फीचर्स मिलेंगे.

नए कलर में लॉन्च हुई Kawasaki Ninja 650 ABS, 5.33 लाख एक्सशोरूम कीमत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App