Monday, October 3, 2022

लॉन्च से पहले देख लें न्यू Alto K10, बेस वेरिएंट में मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत

नई दिल्ली: Maruti Suzuki कल यानी कि 18 अगस्त को अपनी न्यू Alto K10 लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी के लुक से फीचर्स तक कई बदलाव किए जाएंगे.Maruti Suzuki लगातार नए-नए टीजर के जरिए गाड़ी की झलक पेश करने में लगी है. हालांकि एक वीडियो में इस गाड़ी के बेस वेरिएंट को शानदार तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. ये वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई है. बता दें, मौजूदा Alto 800 को भारतीय मार्किट में लगभग 3.39 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बेचा जा रहा है. जिसकी कीमत 5.03 लाख रुपये तक जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो न्यू Alto K10 की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है. जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5.50 लाख रुपये तक जाती है.

Alto K10 LXI वेरिएंट

जिस वीडियो के बारे में हमने अभी बताया उस वीडियो में Alto K10 का LXI वेरिएंट दिखाया गया है. इतना ही नहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसका बेस वेरिएंट STD हो सकता है. अगर ऐसा होगा तो ऐसे में ये LXI एक मिड वेरिएंट कहलाएगा. इसमें आपको 13 इंच के व्हील मिलते हैं, जिसपर आपको किसी प्रकार का व्हील कवर नहीं मिलता. इसके साथ ही आगे की तरफ आपको हैलोजन हेडलैंप्स और ब्लैक कलर की ग्रिल दी गई है. वहीं इस गाड़ी के फॉग लैंप्स के लिए किसी तरह की जगह नहीं है. बता दें इसकी साइड प्रोफाइल को काफी क्लीन रखा गया है. और इस गाड़ी में ाओको ब्लैक कलर के डोर हैंडल्स और ORVMs दिए गए हैं.

और क्या होगा खास?

इस गाड़ी के पीछे की तरफ की करें तो यह आपको Maruti Celerio की याद दिला सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस गाड़ी में भी आपको हैलोजन टेल लैंप्स और हाई माउंटेड स्टॉप लैंप्स देखने को मिल सकते हैं. इसके केबिन को ऑल ब्लैक कलर स्कीम में देखा गया है. हालांकि इस वीडियो में इंटीरियर साफ नजर नहीं आ रहा. इसलिए इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट

Latest news