नई दिल्ली. बजाज ऑटो ने नई पल्सर 125 नियॉन लॉन्च की है. इसमें पावर के साथ-साथ जबरदस्त लुक और कई विशेषताएं दी हैं. नया पल्सर 125 नियॉन 125 सीसी डीटीएस-आई इंजन प्रदान करता है जो 12 पीएस का पावर आउटपुट और 11 एनएम का एक मजबूत पीक टॉर्क देता है. यही कारण है कि ये नई पल्सर 125 इस सेगमेंट में अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे है. पल्सर 125 नियोन के रंग और ग्राफिक्स के साथ ये युवाओं को लुभाएगी. यह रंग को-ऑर्डिनेटेड पल्सर लोगो और ग्रैब रेल, रियर काउल पर 3 डी वेरिएंट लोगो और काले मिश्र धातु पर नीयोन रंग की लकीर के साथ आएगा ताकि मोटरसाइकिल पर इसका लुक पूरा हो सके.

पल्सर 125 नियॉन में तेज स्पोर्टी उपस्थिति के लिए क्लास-अग्रणी हैंडलबार है. इसमें प्राइमरी किक के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स भी है जो किसी भी गियर में बाइक के रहने पर भी क्लच दबाने से बाइक को शुरू करने में सक्षम बनाता है. एक अन्य श्रेणी में विशेषता है कि काउंटर-बैलेंसर का उपयोग, यह सुनिश्चित करता है कि इंजन तेज स्पीड में भी कम कंपन देता है. यह तीन रंगों नियॉन ब्लू (मैट ब्लैक बॉडी पर), सोलर रेड और प्लैटिनम सिल्वर में ड्रम या डिस्क ब्रेक वेरिएंट के विकल्प के साथ उपलब्ध होगा.

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, बजाज ऑटो के अध्यक्ष, श्री सारंग कनाडे ने कहा, हम 125सीसी संस्करण में पल्सर को बाजार में लाने के लिए उत्साहित हैं. नया पल्सर 125 नियोन प्रीमियम यात्रियों के लिए एक नया सेगमेंट खोलेगा, जो हमेशा शानदार प्रदर्शन के साथ एक स्पोर्टी मोटरसाइकिल एक अद्भुत कीमत पर खरीदना चाहते हैं. पल्सर 125 नियोन डिस्क ब्रेक संस्करण के लिए 64,000 (एक्स-शोरूम दिल्ली) रुपये की कीमत पर उपलब्ध है और ड्रम ब्रेक संस्करण के लिए 66,618 (एक्स-शोरूम दिल्ली) रुपये की कीमत में उपलब्ध है. भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर इसके संस्करण उपलब्ध हैं. अधिक जानकारी के लिए बजाज की आधिकारिक वेबसाइट www.bajajauto.com पर भी जा सकते हैं.

Amazon Car Thief Device: सावधान! अमेजन से ये छोटी डिवाइस खरीदकर चोर धड़ल्ले से कर रहे कार की चोरी, जानें कैसे बचाएं अपनी कार

Kia Seltos SUV Review: किआ सेल्टोस एसयूवी कार 22 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए इंजन क्षमता, वेरिएंट और फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App