नई दिल्ली: Auto Expo 2018 में अमेरिकी मोटरसाइकल निर्माता कंपनी Cleveland CycleWerks जल्द ही भारत में अपनी बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है. Cleveland CycleWerks ऑटो एक्सपो 2018 में पांच में से दो नई मोटरसाइकल्स Ace (रेट्रो-क्लासिक कम्यूटर) केफे रेसर वर्जन है और Misfit केफे रेसर वर्जन को लॉन्च करेगी. भारत में क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स को लॉन्च करने के लिए Cleveland CycleWerks और Laish madison Motorwerks ने हाथ मिलाया है. क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स का कॉर्पोरेट ऑफिस मुंबई में वहीं इसका प्लांट पुणे शहर के बाहर है.

कंपनी भारत में पुराने मॉडल की लोकप्रियता, खासकर Royal Enfield की सफलता को देखते हुए भारतीय बाजार में इस बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Cleveland Misfit की पावर भी Cleveland Ace की तुलना में ज्यादा है.

Cleveland Ace में 229.5CC सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, बाइक 14.5 PS पावर और 16.5 Nm के पीक टॉर्क जेनरेट करता है. जल्द ही Cleveland इंजन की और डिटेल्स का खुलासा करेगी. Cleveland Misfit को स्पॉर्टी लुक में पेश किया जाएगा. बाइक में 223CC का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा. इंजन 16.3 PS और 18 Nm के अधिकतम पावर को जेनरेट करता है. बता दें कि भारत में कंपनी की वेबसाइट भी शुरू हो गई है.

Datsun Redi Go Amt: जनवरी 2018 में लॉन्च होगा AMT वर्जन, Renault Kwid से होगा मुकाबला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App