नई दिल्ली : Honda ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि वह नए ऑटोमेटिक स्कूटर होंडा ग्रासिया बुकिंग (Honda Grazia Booking) 25 अक्टूबर से शुरू होगी. होंडा ने इस बात का दावा किया है कि स्कूटर और कार निर्माता कंपनी होंडा ने ग्रासिया को ऐडवांस्ड अर्बन स्कूटर कॉन्सेप्ट पर डिजाइन और डेवलेप किया गया है. होंडा ने ग्रासिया को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है. बता दें कि फिलहाल होंडा ने होंडा ग्रासिया की कीमत और अन्य डिटेल्स पर से पर्दा नहीं उठाया है. बुधवार 25 अक्टूबर से देशभर में होंडा टूवीलर डिलरशिप पर 2000 रुपए देकर बुकिंग की जा सकती है.
 
होंडा कंपनी का कहना है कि 16 सालों से हम स्कूटर बेच रहे हैं और 2 करोड़ से ज्यादा लोग हमारे स्कूटर्स पर भरोसा करते हैं. होंडा ‘ग्रासिया’ एडवांस टेक्नॉलजी और डिजाइन से भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो होंडा ग्रासिया होंडा एक्टिवा 125 का स्पोर्टियर वर्जन है. होंडा ग्रासिया में होंडा एक्टिवा 125 के मुकाबले फीचर्स भी दिए जाएंगे. होंडा स्कूटर्स में ग्राहकों को क्वॉलिटी, कन्फर्ट और बेहतर फीचर्स मिलते हैं.
 
होंडा ग्रासिया देगा इन कंपनियों को टक्कर
 
होंडा ग्रासिया सुजुकी ऐक्सस 125, वेस्पा वीएक्स 125 और महिंद्रा गस्टो 125 को कांटे की टक्कर देगा. होंडा ग्रासिया की कीमत 65 हजार रुपए के लगभग होने की उम्मीद है. होंडा ग्रासिया के बारे में ज्यादा जानकारी तो 25 अक्टूबर के बाद ही सामने आएगी. होंडा ग्रासिया में कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस), फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलेंगे, इसी के साथ इस स्कूटर में अन्य स्कूटर्स जैसे USB चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है. होंडा ग्रासिया में लेफ्ट हेंड साइड पर सामान रखने के लिए छोटी स्टोरेज स्पेस भी दिया जाएगा. होंडा ग्रासिया की लुक होंडा के पुराने स्कूटर्स से काफी अलग है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App