नई दिल्ली : कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पावरफुल एसयूवी TUV 300 के टॉप वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है. अगर आप भी नई कार खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं तो आज की हमारी ये खबर खास आप लोगों के लिए है.
 
बता दें कि कंपनी ने इस कार की कीमत दिल्ली एक्स-शोरूम 9.75 लाख से 10.65 लाख रुपए के बीच तय की गई है. इस कार के चार नए वैरिएंट-T10, T10 डुअल-टोन, T10 AMT और T10 AMT डुअल-टोन में पेश किया गया है. 
 
क्या है बदलाव
 
TUV300 को अलॉय व्हील, रियर स्पॉयलर और फ्रंट फॉग लैंप और ग्रिल में ब्लैक क्रोम इंर्स्ट्स के साथ पेश किया गया है. इसी के साथ इसमें ब्लैक कवर के साथ हेडलैंप कलस्टर, पार्ट्स ऑफ रूफ रेल, अलॉय व्हील और अब टेलगेट स्पेयर व्हील मेटालिक ग्रे फिनिशिंग के साथ दिए गए हैं.
 
 
इस SUV में 7 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम को मैपमायइंडिया, एंड्रायड ऑटो, नेवीगेशन और महिंद्रा ब्लू सेंस ऐप के साथ अपडेट किया गया है. साथ ही डैशबोर्ड में पियानो ब्लैक फिनिशिंग भी दी गई है. सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयर बैग, EBD के साथ ABS और सेकंड रो में चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX माउंट दिया गया है.
 
इन कारों से होगी टक्कर 
 
महिंद्रा TUV 300 T10 का मुकाबला मारुति Breeza,फोर्ड EcoSport और टाटा Nexon से होगा. डैशबोर्ड में पियानो ब्लैक फिनिशिंग दी गई है. सेफ्टी के लिए इसमें फ्रंट एयर बैग, EBS के साथ ABS और चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX माउंट दिया गया है. महिंद्रा TUV300 T10 में 1.5-लीटर mHawk100 डीजल इंजन दिया गया है, ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App