नई दिल्ली : टू और थ्री व्हीलर निर्माता टीवीएस मोटर ने अपनी 110 CC मोटरसाइकल विक्टर का प्रीमियम एडिशन लॉन्च किया है, त्योहारी सीजन को देखते हुए कंपनी ने इसे लॉन्च किया है.
 
गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में स्टार सिटी प्लस का अपग्रेडेड वर्जन भी पेश किया था. Victor के नए मॉडल को प्रीमियम स्टीकर, क्रोम क्रैश गार्ड (पैरों को दुर्घटना से बचाने के लिए लगाने वाला कवर), डेलाइट रनिंग लाइट, नई तरह का सीट के पीछे लगने वाले हैंडल के साथ उतारी गई है.
 
 
टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) ने कहा कि हम लगातार ग्राहकों को बेहतर तकनीकी और शानदार अनुभव देने का प्रयास करते हैं.विक्टर में तीन वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है, बता दें कि 8221 प्रीमियम वर्जन में सिर्फ डिस्क ब्रेक है लेकिन अन्य सामान्य मॉडल में डिस्क और ड्रम दोनों ही फीचर मौजूद है. 8221 तमिलनाडु में TVS के प्रीमियम वर्जन की शोरूम कीमत 57,100 रुपये है.
 
TVS मोटर कंपनी ने हाल ही में TVS Star City+ को भी लॉन्च किया था. इसे ब्लैक रेड, ब्लैक ब्लू और रेड ब्लैक कलर वैरिएंट में पेश किया गया है. कंपनी ने इसकी कीमत 50,534 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रखी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App