नई दिल्ली : भारत में टॉप स्कूटर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी होंडा ने हाल ही में सबसे ज्यादा बिकने वाले एक्टिवा का एक नया वेरिएंट Activa 4G लॉन्च किया है.
 
 
इस स्कूटर की दिल्ली के एक्स-शो रूम कीमत 50,730 रुपए तय की गई है. अगर आप भी जानना चाहते हैं इस स्कूटर के फीचर्स तो आइए डालते हैं इनपर एक नजर.
 
एक्टिवा 4G में ऑटोमैटिक हेडलैंप ऑन, नए फ्रंट सीट कव्हर डिजाइन, इसमें खास फीचर ये है की पहली बार एक्टिवा में मोबाइल चार्जिंग प्लग दिया गया है जो अंडर सीट स्टोरेज के नीचे है. Activa 3G की तरह इसमें 110cc का इंजन, एयरकूल्ड, 4-स्ट्राइक इंजन दिया गया है.
 
इसके अलावा इक्वेलाइजर के साथ होंडा की आधुनिक कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) और मेंटेनेंस को आसान और तेज बनाने के लिए CLIC (कन्विनियेंट लिफ्ट अप इंडिपेंडेंट कवर मैकेनिज्म) दिया गया है. 
 
 
बता दें की इसे सात अलग कलर ट्रांस ब्लू मेटालिक, इम्पिरियल रेड मेटालिक, ब्लैक, पर्ल अमेंजिंग व्हाइट, मैजेस्टिक ब्राउन मेटालिक और दो नए कलर मैट सेलेन सिल्वर मेटालिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक में उपलब्ध है. होंडा एक्टिवा के इस नए वर्जन Hero Maestro, TVS Jupiter और TVS WEGO को टक्कर देगा.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App