नई दिल्ली: बाइक लवर्स के लिए बजाज ऑटो ने अपने Pulsar को अपडेट करते हुए दो नई बाइक लॉन्च की है. कंपनी ने पल्सर के BS-IV प्रमाणित दो नए वर्जन RS200 और NS200 को लॉन्च कर दिया है.
 
कंपनी के मुताबिक ये बाइक्स नई टेक्नोलॉजी से लैस है. साथ ही बाइक लवर्स के लिए स्पोर्टी रिस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस, तेज स्पीड और बेहतरीन हैंडलिंग का कॉम्बिनेशन पेश किया है.
 
 
Puslar RS200 
Puslar RS200 में एबीएस फ्यूल इंजेक्शन, लिक्विड कूलिंग, पेरिमिटर फ्रेम और ट्विन प्रोजक्टर हेडलाइट लैम्पस दिया गया है. कंपनी का कहना है कि RS200 की टॉप स्पीड 141kmph है. कंपनी की ये बाइक दो नए ग्राफिक स्किम रेसिंग ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक में उपलब्ध है.
 
Pulsar NS200
वहीं प्रोडक्शन बढ़ने और लगातार मांग के चलते कंपनी को Pulsar NS200 को फिर से मार्केट में लॉन्च करना पड़ा है. NS200 में BS-IV प्रमाणित लिक्विड कूल्ड, फोर-वॉल्व ट्रिपल स्पार्क इंजन है. नए NS200 के कलर और स्किम पर भी काम किया गया है. ये तीन नए कलर स्किम ग्रेफाइट ब्लैक, मिराज व्हाइट और वाइल्ड रेड के साथ मार्केट में मिलेगी.
 
 
कीमत
पल्सर RS200 की नई दिल्ली एक्स शोरुम कीमत 1.21 लाख रुपये (Non ABS) और 1.33 लाख रुपये (ABS variant) रखी गई है. वहीं NS200 की नई दिल्ली एक्स शोरुम कीमत 96453 रुपये रखी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App