नई दिल्ली. फेसलिफ्ट होंडा ब्रियो को डीलरशिप पर देखा गया है. अटकलें हैं कि नई ब्रियो को इसी साल लॉन्च किया जाएगा. इसे पहली बार गायकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो-2016 में दिखाया गया था. जैसा कि संभावनाएं थीं, फेसलिफ्ट ब्रियो, होंडा की अमेज़ से मिलती-जुलती है.
 

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

इसके आगे की तरफ नई डिजायन का बम्पर और नए फॉग लैंप्स दिए गए हैं. फॉग लैंप्स और एयरडैम सेक्शन में ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है. इसकी फ्रंट ग्रिल भी नई है. जो दोनो हैडलैंप्स से जुड़ी हुई है. ग्रिल के बीच में क्रोम फिनिश वाला होंडा का लोगो लगा है. 

जबकि ग्रिल के नीचे की तरफ क्रोम लाइन दी गई है. पीछे की तरफ कोई बदलाव नहीं हुआ है. केबिन ध्यान दें तो यहां डैशबोर्ड को नए ले-आउट में पेश किया गया है. फीचर्स के तौर पर इसमें स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, 2-डिन इंफोटेंमेंट सिस्टम और कंपनी की नई होंडा कनेक्ट मोबाइल सर्विस दी गई है. 
 
केबिन ऑल-ब्लैक कलर में है. यहां बड़े डायल्स दिए गए हैं, इन में कार से जुड़ी जानकारी को आसानी से पढ़ा जा सकता है. हालांकि इसमें पुश स्टार्ट/स्टॉप का अभाव थोड़ा खलता है. होंडा की यह एंट्री लेवल कार बाज़ार में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. उम्मीद है कि फेसलिफ्ट मॉडल से होंडा की यह छोटी कार बिक्री के अच्छे आंकड़े जुटा पाएगी.