नई दिल्ली: TVS मोटर्स जल्द ही भारत में अपनी एक नई बाइक 2018 TVS Apache RTR 160 को लॉन्च करने जा रही है, हाल ही में टीवीएस ने लंबे समय बाद अपनी दमदार फीचर्स से लैस बाइक TVS Apache RR 310 को भारत में लॉन्च किया. TVS Apache RR 310 के लॉन्चिंग के दौरान ही कंपनी ने अपनी नई बाइक टीवीएस अपाचे RTR 160 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की बात कही है. गौरतलब है कि पिछले दो सालों में टीवीएस ने दो मोटरसाइकिल Apache RTR 200 4V और Apache RR 310 को ही लॉन्च किया है. नई बाइक खरीदने वालों के लिए आज की हमारी ये खबर काम की है.

Apache 160 में पिछले काफी समय से कोई बदलाव नहीं हुआ था, यही वजह है कि टीवीएस अब मार्केट डिमांड को देखते इसमें नयापन जरूरी है. बाइक का चेसिस नया था और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप देखने को मिला. नई अपाचे 160 की सीधी टक्कर Suzuki Gixxer से होगा.

TVS Apache RTR 160 Features

TVS Apache RTR 160 2018 का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करेगी. बता दें कि इस साल के शुरुआत में बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. नई RTR 160 काफी हद तक RTR 200 की तरह स्पोर्टी दिखाई देगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क्स, रियर में मोनो शॉप सस्पेंशन, फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक हो सकते हैं. TVS Apache RTR 160 2018 में दो पायलट लैंप्स के साथ फीचर LED हेडलैंप, LED टेल लैंप, इनहैंस्ड राइडिंग कंफर्ट के लिए लंबी सीट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App