नई दिल्ली: स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए कावासाकी मोटर इंडिया ने Kawasaki Versys 650 का नया एडिशन लॉन्च किया है. अगर आप भी नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं तो ये खबर खास आप लोगों के लिए है. Kawasaki Versys 650 के 2018 एडिशन में कंपनी ने नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इस बाइक को ग्रीन और ब्लैक टोन में पेश किया गया है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि, कावासाकी ने इस स्पोर्ट्स बाइक में किसी भी प्रकार का मकैनिकल बदलाव नहीं किया है. इस बाइक के 2018 एडिशन में भी 650CC का ट्विन सिलिंडर इंजन दिया गया है. कावासाकी Versys 650 देश की सबसे पावरफुल एडवेंचर टूरर बाइक्स में से एक है.

दिल्ली में Kawasaki Versys 650 की एक्स-शोरूम कीमत 6.50 लाख रुपए तय की गई है. 2018 कावासाकी Versys 650 में 68 बीएचपी की पावर और 64 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक की एक खासियत ये भी है कि इस स्पोर्ट्स बाइक के सिर्फ आगे ही नहीं पीछे भी डिस्क ब्रेक दी गई है. सेफ्टी के लिए बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है.

Kawasaki Versys 650 में 17 इंच के एलॉय व्हील का इस्तेमाल किया गया है. कावासाकी Versys 650 में इंस्ट्रूमेंट कंसोल में गियर पोजिशन इंडिकेटर लगाया गया है, इसी के साथ बाइक में एडजस्ट होने वाली फ्लाई स्क्रीन मिली है. भारत में कावासाकी वर्सेस 650 सबसे काबिल एडवेंचर टूरर बाइक्स में से एक है.कावासाकी Versys 650 में 41mm काटेलिस्कोपिक फोर्क दिया गया है, पिछले शॉकअप मोनोशॉक सेटअप दिया गया है जो रिमोट स्प्रिंग अडजस्टेबल प्रीलोड के साथ पेश किया गया है.

टाटा मोटर्स ऑफर: सिर्फ एक रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Tata Hexa कार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App