नई दिल्ली. एशिया कप में सुपर-4 में भारत और अफगानिस्तान के बीच सोमवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया मुकाबला टाई रहा था. हालांकि किसी भी क्रिकेट फैन्स को ये उम्मीद नहीं थी कि मैच टाई रहेगा. भारत और अफगानिस्तान का मैच टाई होने के बाद एक नन्हा क्रिकेट फैन बेहद नाराज हो गया. मासूम क्रिकेट फैन को दुखी देख टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से नहीं रुका गया, इसके बाद भुवी ने फोन कर मनाने की कोशिश की. बच्चे के पिता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैन्स मासूम बच्चे पर सोशल मीडिया के जरिए अपना प्यार लूटा रहे हैं. दरअसल नन्हा क्रिकेट प्रशंसक अपने पिता के साथ दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने गया था. जो टाई रहा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नन्हे फैन का नाम अरजन सिंह है.

बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अरजन को लेकर ट्वीट किया. हरभजन ने ट्वीट कर लिखा कि कोई न पुतर, रोना नहीं है, फाइनल आप्पा जित्तांगे. अरजन सिंह के पिता अमर प्रीत सिंह ने एक ट्वीट के जवाब में बताया कि उनका बेटा दुबई स्थित महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहा है.

इस सुपर फोर मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 252 रन बनाए. अफगानिस्तान की ओर से मोहम्मद शहजाद ने 124 रनों की शानदार पारी खेली जबकि मोहम्मद नबी ने 64 रन बनाए. 253 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के दोनों ओपनर के एल राहूल और अंबाती रायडू ने पहले विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी की. इनके दोनों के आउट होने के बाद भारतीय टीम के एक-एक खिलाड़ी आउट होते रहे. अंत में भारतीय टीम 252 रन बना पाई और मैच टाई हो गया.

Asia Cup 2018: शिखर धवन बोले- इंग्लैंड में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का गम नहीं

भारत में नवंबर में खेला जाएगा बधिर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप, आठ टीमें लेंगी हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App